यूपी मे दो बहनों को अगवा कर बदमाशों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के संभल स्थित बहजोई थाना इलाके के गांव में देर रात खुद को पुलिस बताकर घर में घुसे चार लोगों ने ग्रामीण व उसकी दो जवान बेटियों को कार से अगवा कर लिया। आरोप है कि उन्होंने दोनों बहनों से दुष्कर्म किया और उन्हें जंगल में छोड़कर भाग गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अगवा और छेड़छाड़ करने का केस दर्ज किया है। एसपी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। गैंगरेप की शिकायत की जांच कराई जा रही है।
जानकारी के अनुसार 25 जनवरी की रात एक गांव निवासी किसान अपनी पत्नी व बेटियों के साथ घर पर सो रहा था। रात्रि करीब एक बजे कार से पहुंचे चार लोगों ने खुद को पुलिस बताकर दरवाजा खुलवाया।

उन्होंने नकली शराब बनाने का आरोप लगाते हुए मारपीट की। इसके बाद उन्होंने किसान और उसकी दोंनों बेटियों को जबरन कार में बिठा लिया और गांव कैला देवी के जंगल में ले गए। उन्होंने किसान को पहले कार से उतार दिया और फिर कुछ दूर ले जाकर दोनों बहनों से सामूहिक दुष्कर्म किया। करीब डेढ़ घंटे बाद बदमाश उन्हें मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। बाद में किसान भी बेटियों को खोजते-खोजते वहां पहुंच गया। बेटियों की हालत देखकर वह उन्हें लेकर थाने पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी।

उधर, पुलिस ने पीड़िताओं के बयान के बाद भी मामला घर में घुसकर मारपीट करने, अगवा करने और छेड़छाड़ में दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि अगवा करके छेड़छाड़ का केस तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close