औरैया: पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, पति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

औरैया। जनपद के अजीतमल क्षेत्र के सुरखीपुर रमपुरा में एक मकान में पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शवो को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस घटना में जांच पड़ताल में जुट गई है। 
दरअसल, बता दे कि औरैया जिले के अजीतमल के क्षेत्र सुरखीपुर रमपुरा में श्यामकिशोर पुत्र बच्चनलाल के मकान में कल देर रात्रि यानी रविवार (09/02/2020) को पति शिवकुमार (33) पुत्र जसवन्त, निवासी बग्गापुर्वा थाना दिबियापुर ने अपनी पत्नी निजा (28) पुत्री विश्राम सिंह, निवासी उतरारा खिरिया, थाना सिकोहाबाद, जिला फिरोजाबाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया ओर खुद पति ने आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना आज यानी सोमवार (10/02/2020) मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। वही अजीतमल थाना प्रभारी ने मौके पर पहुँचकर उच्चाधिकारियो को इस घटना के बारे में अवगत कराया और पूछताछ जारी है। वही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी की। अजीतमल थाना प्रभारी को निर्देश देते हुए इस घटना की जांच पड़ताल कर विधिक कार्यवाही करें।
अजीतमल क्षेत्राधिकारी कमलेश नारायण पाण्डेय ने बताया कि शिवकुमार ओर निजा के बीच झगड़ा हुआ और फिर शिवकुमार ने निजा को गोली मार दी और फिर खुदकुशी कर ली। पुलिस मौके पर है और छानबीन कर रहे है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close