पत्नी और बेटी ने मिलकर की अधेड़ की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा !

हत्या
जालौन। जिले में कल अधेड़ की हत्या कर शव बाहर फेके जाने का जनपद पुलिस ने खुलाशा किया है। हत्या किसी ओर ने नही बल्कि अधेड़ की पत्नी व बेटी ने मिलकर की थी। हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक दिया था। वही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई, लोहे की रोड को भी बरामद किया हैं।
दरअसल, आप को बता दे कि जनपद जालौन के कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव का मामला है, जहाँ पर कल घर के बाहर अधेड़ व्यक्ति कृष्णा का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ मिला था, जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया ओर मामले की जांच में जुट गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया !
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि अधेड़ कृष्णा की हत्या पारिवारिक कलह के चलते माँ बेटी ने मिलकर की थी। मृतक कृष्ण शराब के नशे में आये दिन उन्हें परेशान करता था, जिसके चलते माँ बेटी ने मिलकर हत्या कर दी थी। बेटी ने लोहे की रॉड से हमला कर अधेड़ को मौत को मौत के घाट उतारा दिया और खून लगे हुए गद्दे, रजाई, चादर कपड़े व हत्या में प्रियुक्त की गई रॉड को भूसे में छिपा दिया था। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close