बड़ा हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर में जा घुसी बस, 14 की मौत, दर्जनों घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा
फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस खड़े कंटेनर में घुस गई। दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 22 यात्री घायल हो गए। वही 7 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। दर्दनाक हादसे में बस के परखन्जे उड़ गए। बस को क्रेन मशीन से खींचकर कंटेनर से अलग किया गया।
बता दे कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रप्तार से जा रही प्राइवेट बस बुधवार देर रात्रि फिरोजाबाद के नगला खंगर थाना क्षेत्र के भदान के आसपास खड़े कंटेनर में जा घुसी। 
बस (UP 53 FT 4629) दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी। राहत टीम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची। नगला खंगर पुलिस और डायल 112 भी पहुंच गई। बस में सवार यात्री बुरी तरह से फंस गए थे। हादसे में मौके पर ही 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब दो दर्जन घायलों को लोगों ने बाहर निकाला और शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। वही मृतकों की पहचान की जा रही हैं। हादसे की सूचना के बाद डीएम चंद्र विजय सिंह ने तत्काल शिकोहाबाद और फिरोजाबाद के सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जैसे ही एबुंलेस घायलों को लेकर आए तो चिकित्सक उनके उपचार में जुट जाएं।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close