शादी के डेढ़ साल बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर मे मिली तीन लाशें, जानिए पूरा मामला

Wife shot dead after one and half year of marriage
अलीगढ़। जिले में एक युवक ने लव मैरिज के करीब डेढ़ साल बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इसके कुछ देर बाद ही उसके छोटे भाई ने भी खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घटना से पहले युवक ने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था। जिसमें उसने आत्महत्या की वजह का जिक्र किया। हालांकि, उसके छोटे भाई ने अपनी जान क्यों दी, ये अभी पता नही चल सका है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े !

घटना बन्ना देवी थाना क्षेत्र के बरौला जाफराबाद की है। बाबूलाल वर्मा के तीन बेटे हैं। बड़े बेटे की शादी हो चुकी है, वह अपने परिवार के साथ अलग रहता है। इसके अलावा दो बेटे शैलेंद्र और विशाल हैं। शैलेंद्र ने मेडिकल स्टोर चलाता था। वह पड़ोस में रहने वाली पिंकी से प्यार करता था, जिसके बाद करीब डेढ़ साल पहले उसने पिंकी से शादी कर ली थी। बताया जा रहा है कि इस शादी से शैलेंद्र के घरवाले खुश नहीं थे।'
Wife shot dead after one and half year of marriage
जानकारी के मुताबिक, मां से विवाद के कुछ देर बाद शैलेंद्र ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा कि वह अपने मन से सुसाइड कर रहा है, क्योंकि घरवालों से परेशान हो गया है। उसने कहा, मैं सुसाइड कर रहा हूं, अब मैं जी नहीं सकता। मेरे पास कोई जवाब नहीं है। इसके बाद शैलेंद्र ने पास में ही बैठी पिंकी को गोली मार दी और खुद को भी गोली से उड़ा ​दिया। भाई और भाभी के बाद छोटे भाई विशाल ने भी खुद को गोली मार ली। गोली लगने से दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिंकी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े !

एसपी के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पहले पति ने पत्नी को गोली मारी, फिर आत्महत्या कर ली। वहीं, छोटा भाई छत पर गया और उसने भी गोली मार ली। पुलिस को मौके से दो तमंचे और तीन खोखा कारतूस 315 बोर के मिले हैं।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close