यूपी में एक करोड़ की फ़िरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने की छात्र की हत्या

Kidnappers killed student for ransom of one crore
गोरखपुर। पान विक्रेता के बेटे का 26 जुलाई को अपहरण हुआ था। अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी, वही, पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए कई टीमें गठित की थी। पुलिस टीम और एसटीएफ छापेमारी करती रही और अपहर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर दी। एसटीएफ ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रविवार की शाम को बच्चे की हत्या कर दी गई। 
इस घटना को लेकर विपक्षी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका ने ट्वीट कर सवाल किया है कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? प्रियंका ने जंगलराज का आरोप लगाया है, वहीं, विपक्षी समाजवादी पार्टी ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

गौरतलब है कि प्रदेश में अपहरण के बाद हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले कानपुर में भी अपहरणकर्ताओं ने एक लैब टेक्निशियन की अपहरण के बाद हत्या कर दी थी, एक बच्चे के अपहरण की घटना गोंडा में भी सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने बच्चे को अपहर्ताओं के चंगुल से सुरक्षित मुक्त करा लिया था।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close