पुलिस ने दलित दंपति पर बरसाई लाठियां, पूर्व मुख्यमंत्री ने वीडियो शेयर कर कहा-

Police showers sticks on Dalit couple
गुना। पुलिस के कहर से परेशान होकर पति-पत्नी ने जहर खा लिया। वही, इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'ये शिवराज सरकार प्रदेश को कहां ले जा रही है? ये कैसा जंगल राज है? गुना में कैंट थाना क्षेत्र में एक दलित किसान दंपत्ति पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों द्वारा इस तरह बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज।
दरअसल, बता दें कि जगनपुर चक में एक जमीन पर दलित परिवार का राजू बटाई पर खेती करता है। वही झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रहता है। यह जमीन मॉडल कॉलेज के लिए चयनित हुई हैं। जिसे एसडीएम शिवानी रायकवार के निर्देश पर नायब तहसीलदार के नेतृत्व में खाली कराने का कार्य चल रहा था।

यह भी देखे !


राजू व सावित्री ने गुहार लगाते हुए विरोध किया कि उनकी फसल की कटाई के बाद अतिक्रमण हटा लिया जाए, उन्होंने करीब चार लाख रुपए का कर्ज लेकर फसल की थी। टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और फसल पर जेसीबी चला दी। यह देख राजू और सात्रिवी ने कीटनाशक दवा पी ली। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। मां की हालत देख मासूम बच्चे बिलख उठे और उसकी छाती से लिपट गए। अधिकारियों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी और फिर बेहोशी की हालत में ही राजू और उसकी पत्नी सावित्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close