महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला थानाध्यक्ष बर्खास्त, ईनाम घोषित होने के बाद हुआ गिरफ्तार

देवरिया। महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने वाला भटनी थाने के निलंबित थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव को पुलिस उप महानिरीक्षक गोरखपुर मोदक राजेश डी राव ने बुधवार देर रात बर्खास्त कर दिया। पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्री पति मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व महिलाओं ने शिकायत की थी ​कि भटनी थाना के थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव ने उनके सामने अश्लील हरकते ​की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।

इस घटना से पुलिस की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गई थी। मामले को गंभीरता से लेकर उसे निलंबित करते हुए संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये थे। मुकदमें की कार्रवाई होने पर निलंबित थानेदार फरार हो गया। इस पर फरार निलंबित थानेदार पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम को लगाया गया। बुधवार की देर रात को एसओजी टीम ने बस्ती के हरैया से थानेदार को दबोच लिया। उसके खिलाफ पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस की एसओजी टीम ने फरार निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल बता दें कि भूमि विवाद के संबंध में शिकायत दर्ज करवाने आई महिला के सामने थाने के अंदर ही थानेदार अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है जिसके बाद से ही यूपी पुलिस डिपार्टमेंट की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। यह वायरल हुआ वीडियो किसी और द्वारा नहीं बल्कि स्वयं पीड़ित महिला द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। भूमि विवाद के सिलसिले में यह महिला कुछ दिनों से थाने के चक्कर लगा रही थी।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close