मां को झांसा देकर 12 वर्षीय बच्ची को ले उड़े दलाल, दिल्ली में बेचा

Take a 12-year-old baby girl by blaming mother, sold in Delhi
झारखंड की एक बेटी को फिर से दलालों ने दिल्‍ली में बेच दिया है। 12 वर्षीय नाबालिग दिल्‍ली के किसी इलाके में शुभम इनक्‍लेव में जबरन नौकरानी बनाकर रखी गई है। मानव तस्करों ने रातू थाना क्षेत्र के कमड़े में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची को मानव तस्करों ने करीब आठ माह पहले दिल्ली ले जाकर बेच दिया। इसके बाद लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इसे लेकर पीड़िता की मां ने FIR दर्ज कराते हुए बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि नवंबर 2019 में वह किसी काम से बाहर गई थी। घर लौटने पर पता चला कि उसकी बेटी घर पर नहीं है। काफी खोजबीन करने पर पता चला कि गुमला निवासी सूरजदीप भगत, उसकी पत्नी सुषमा टोप्पो और दीपिका बाड़ा ने उसकी बेटी को दिल्ली के शुभम एंक्लेव स्थित सनी अरोड़ा व अचल अरोड़ा के पास घरेलू कामकाज के लिए बेच दिया है। जानकारी मिलने के बाद पीड़िता की मां कई बार दीपिका से संपर्क कर अपनी बेटी को वापस मंगवाने की आरजू मिन्नत करती रही। लेकिन आरोपितों ने रीता की मां को लगातार टहलाया।

अज्ञात नंबर से आया कॉल - नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां को फोन कर बताया कि उसे दिल्ली के शुभम एनक्लेव में जबरन रखा गया है और प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़िता द्वारा बताई गई बातों के आधार पर उसकी मां ने थाने में लिखित शिकायत की है। 

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close