थाने में इस्पेक्टर ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

Woman shows private part in police station
देवरिया। जिले के भटनी के निलंबित थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव का थाने में बैठकर अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो थानेदार के चैंबर का ही बताया जा रहा है। मामले में एक युवती की तहरीर पर भटनी थाने में भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ छेड़खानी समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि पूर्व थानेदार अपने चैंबर में ही बैठा है। पीछे से दो महिलाओं की आवाज आ रही है, लेकिन उनका चेहरा वीडियो में दिख नही रहा है। वह महिलाओं से किसी भूमि विवाद के मामले में बात कर रहा है। इस दौरान वह बेहद शर्मनाक तरीके से अश्लील हरकत करते हुए महिलाओं को अपनी तरफ बुला रहा है। भीष्मपाल सिंह यादव जिले के कई थानों का प्रभारी रह चुका है।

21 जून की रात को भीष्मपाल सिंह यादव को सलेमपुर का कोतवाल बनाया गया था। 22 जून की शाम को उसने सलेमपुर का चार्ज लिया। 26 जून की रात को एसपी ने उसे निलंबित कर दिया। पूर्व थानेदार के खिलाफ एकाएक निलंबन की कार्रवाई होने पर लोगों का माथा ठनका था, लेकिन तब बताया गया था कि कार्रवाई भटनी के जलपा माता मंदिर में हुई चोरी की घटना में लापरवाही पर की गई है।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचना की जा रही है। युवती की तहरीर पर भटनी थाने में भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ धारा 354(क)/509/166 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close