शर्मसार: रेप की कोशिश करने के दौरान मासूम बच्ची की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

Innocent girl died while trying to rape
सागर। जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में बीते 26 जुलाई को एक मासूम 3 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश के दौरान बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई थी। इस बात की पुष्टि डीआईजी रविशंकर डेहरिया ने की है। इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ में आरोपी ने यह कुबूला हैं।

डीआईजी रविशंकर डेहरिया ने बताया कि नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी 22 वर्षीय राजाराम वहां आया और बच्ची को घर से 1 किलोमीटर दूर खेत में ले गया। जहां वह बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद आरोपी ने खेत में एक गड्डा खोदा और आधा शरीर दबाकर वहाँ से भाग गया। 
वहीं जब बच्ची घर नहीं दिखी तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, इसके 2 दिनों बाद ही बच्ची का शव गांव से 1 किलोमीटर दूर मिला। डीआईजी के मुताबिक आरोपी ने जिस वक्त इस कृत्य को अंजाम दिया, उस वक्त नशे की हालत में था, पुलिस पूछताछ में पहले वह इधर-उधर की बात कर रहा था। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी सच्चाई बता दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 ,363, 376, 201 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post
close