सस्पेंड अफसर पिंकी मीणा की शादी में आया ट्विस्ट, सजा रह गया मंडप लेकिन नही आई बारात

 

जयपुर। राजस्थान प्रशासनिक सेवा की सस्पेंड अधिकारी पिंकी मीणा की शादी में मंगलवार को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। जयपुर के सीकर रोड स्थित एक रिसॉर्ट में मेहमान तो पहुंचे लेकिन बारात नहीं पहुंची। देर रात तक दूल्हे का इंतजार होता रहा। लेकिन इन सब के बीच मंडप सूना बना रहा। बुधवार सुबह इस मामले से पर्दा उठा कि पिंकी मीणा की शादी में बिना ठोल-बाजा और चमचमाती रौशनी और आतिशबाजी के गुपचुप से गांव में फेरे लिए गये।

निलंबित एसडीएम पिंकी मीणा की शादी वाली रात राजावास का अनंतम सफारी बुक कराया गया था। मेहमानों की खातिरदारी या मेहमान नवाजी की पूरी व्यवस्था की गयी थी। मैरिज गार्डन में स्लो म्यूजिक में गाना बज रहा था, मेहमानों के लिए खाना भी बन चुका था। शादी की रस्में भी निभाई जा रही थी। हालांकि मेहमान रात 10 बजे तक बारात का इंतजार ही करते रहे।

रात 10 बजे फुसफुसाहट के बीच जानकारी निकलकर सामने आई की बारात राजावास के इस गार्डन में नहीं आएगी। मैरिज गार्डन के गेट बंद कर दिए गए और मौजूद मेहमानों ने खाना खाया। मेहमान एक-एक कर मैरिज गार्डन के बाहर आने लगे। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस बीच विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि पिंकी मीणा की शादी उनके गांव चिथवाड़ी स्थित आवास से होगी। कुछ देर में दूल्हा नरेंद्र भी दौसा के बसवा के चिथवाड़ी गांव पहुंच गया। 

गांव में जहां शादी हुई वहां पिंकी मीणा के घर पर डेकोरेशन भी नहीं था। सामान्य दिनों की तरह ही लाइट व्यवस्था थी। गाना, बजाना और रिश्तेदारों का जमघट भी वहां से गायब था। इन सब के बीच पिंकी मीणा के चुनिंदा परिजन, दूल्हे नरेंद्र के चुनिंदा दोस्त और परिजन वहां पहुंचे। पिंकी मीणा के गांव वाले घर में ही पाणीग्रहण संस्कार हुआ। सात फेरे भी लिए गये और शादी की औपचारिकता भी हुई। इसके बाद पिंकी मीणा की ससुराल के लिए विदाई हुई।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post