पुलिस ने बिना मास्क घूमने पर रोका तो युवक ने झाड़ा ऐसा रौब, जिसे देखकर आप भी कहेंगे…

कोरोना वायरस के मामले देशभर में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमण की रफ़्तार रोकने के लिए तमाम राज्यों की सरकारें कड़े नियम लागू कर रही हैं। कई राज्यों में जहां लॉकडाउन, वीकेंड कर्फ्यू, नाइट कर्फ्यू लगा दिए गये हैं, वहीं पुलिस भी अब सख्ती दिखाने लगी है। मास्क ना पहनने, कोविड गाइडलाइन्स को फॉलो ना करने पर लोगों पर सख्ती दिखाई जा रही है और जुर्माना वसूला जा रहा है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं और पुलिस से ही उलझ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है जहां मास्क ना पहनने पर जब एक युवक को पुलिसवाले ने रोका तो वह रसूख का हवाला देने लगा। साथ ही पुलिसकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी देने लगा।

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने टोका तो मेयर का भतीजा वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। पुलिस ने जैसे ही स्कूटी सवार इस युवक को रोका वह पुलिसकर्मी को हड़काने लगा.साथ ही उसे सस्पेंड कराने की धमकी दे रहा है। पुलिसवाला उसको समझा रहा है कि क्या आपको कोरोना नहीं होगा। वहीं, मेयर का भतीजा उसको हड़काते हुए बार-बार किसी को फोन लगा रहा है। साथ ही कह रहा है कि मैं तुम्हें अभी सस्पेंड कराता हूं।

पुलिस को धमकी देने वाला युवक रायपुर के मेयर एजाज ढेबर का भतीजा शोएब ढेबर है। पुलिसकर्मियों ने जब सख्ती दिखाई तो उसने कहा कि मैं मास्क खरीदने जा रहा हूं, वह हेलमेट भी नहीं पहने हुए था। लड़का पुलिसवालों से कह रहा है कि तुमने मेरे साथ बद्त्तमीजी से बात की है.ये वीडियो रायपुर के जय स्तंभ चौक चेकिंग प्वाइंट का है। वहां मौजूद एक युवक अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था। ये देखकर शोएब का दोस्त युवक के पास आया और वीडियो रिकॉर्डिंग बंद करने को कहने लगा.कुछ ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया में जंगल की आग की तरह फैल गया। वीडियो वायरल होने के बाद शोएब ढेबर का 500 रुपए का चालान काटा गया। सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो क्लिप को जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post