मौसी से शादी कर बेटा बना बाप का साढू, मां बोली- मैं तो नही बोलूंगी जीज, जानें पूरा मामला ?

झारखंड के चतरा में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां युवक ने अपनी मौसी से विवाह कर अपने पिता का साढू बन लिया हैं। जबकि लड़की लड़के की मां की बहन हुआ करती थी, वह साढुवाइन बन गयी। जानकारी के अनुसार, रक्सी गांव निवासी सोनू राणा का प्रेम प्रसंग एक वर्ष से अपनी ही मौसी के साथ चल रहा था।

इसी बीच, दोनों ने हेरुआ नदी स्थित शिव मंदिर में शादी कर ली। इस शादी की सूचना जैसे ही परिजन व गांव वालों को हुई तो सभी ने इसका विरोध किया। साथ ही, वहां से किसी तरह से भागकर दोनों किसी नजदीकी के घर जा छुपे और किसी तरह रात बिताने के बाद दोनों ने सदर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। युवक और युवती के बालिग होने के कारण पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया, लेकिन परिजन नहीं मान रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर प्रेमी युगल साथ में रहने के जिद्द पर है। ऐसे में दोनों के बालिग होने के कारण बहुत समझाकर दोनों के परिजनों के सहयोग से शादी करा दिया गया है और दोनों पक्ष की उपस्थिति में एक बॉन्ड भरवाकर उनके सुखमय जीवन का आशीर्वाद देकर घर भेज दिया। इधर, जब दोनों दूल्हा-दुल्हन घर पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया और लड़के की मां रोने लगी। साथ हीं, ग्रामीणों द्वारा दोनों के माता-पिता को समझाने के बाद मामला शांत हुआ। बता दें कि सोनू राणा हैदराबाद में कोई प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post