नाबालिक के पेट में दर्द होने पर हॉस्पिटल पहुँचे परिवार की पैरो तले खिसकी जमीन, निकली 7 माह की गर्भवती

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज इलाके में एक नाबालिग लड़की को साल भर तक डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। यूपी के अमेठी में मोहनगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ, वहीं का रहने वाला रज्जन पुत्र संतलाल डरा-धमका कर उसके साथ करीब एक साल से दुष्कर्म कर रहा था।

सात महीने के गर्भ से नाबालिग पीड़ित किशोरी के भाई ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव के ही रहने वाले रज्जन नाम के युवक ने साल भर तक बहला फुसला कर उसकी बहन के साथ बलात्कार करता रहा। जब बहन की तबीयत बिगड़ी तो उसे लेकर वो सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई लेकर आए। चिकित्सकों ने यहां जांच कर, जब परिवार वालों को ये बताया कि किशोरी 7 माह के गर्भ से है तो परिवार वालों के पैर तले जमीन खिसक गई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद किशोरी कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर पर गई और गर्भ को गिराने के लिए उसने दवा लेकर खाई जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। चिकित्सकों के अनुसार दवा के उपयोग से गर्भ के पेट में ही नष्ट होने की संभावना बढ़ गई है। फिलहाल अब इस मामले में रज्जन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है, पुलिस आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post