Naked City: यहाँ कपड़े पहनने पर भरना पड़ता है जुर्माना, बैंक जानें के लिए भी उतारने पड़ते हैं कपड़े

दुनिया में ऐसे कई देश हैं, जहां पब्लिक न्यूड अलाउड नहीं है। इन जगहों पर अगर कोई बिना कपड़े के नजर आता है तो उसे सजा दी जाती है। लेकिन दुनिया में एक ऐसी भी जगह है जहां इसका ठीक उलटा होता है। यानी अगर यहां किसी ने कपड़े पहने तो उसे अजीब माना जाता है। फ़्रांस के Cap D'Agde शहर में ऐसे कई टूरिस्ट्स आते हैं, जो बिना कपडों के घूमते हैं। इस शहर में शॉपिंग से लेकर रेस्त्रां में खाना-पीना भी बिना कपड़ों के किया जाता है।

हर साल इस शहर में दुनिया के कई कपल हनीमून मनाने आते हैं। ये लोग हर जगह बिना कपड़ों के घूमते हैं। यहां हनीमून मनाने गए एक कपल ने इसकी कई तस्वीरें शेयर की है। सेक्स टूरिट्स के लिए ये बेस्ट जगह है। यहां सूरज की रोशनी में आपको कई न्यूड टूरिस्ट धूप सेंकते नजर आते हैं। लेकिन ये सिलसिला यही नहीं थमता, यहां सुपरमार्केट से लेकर रेस्त्रां, पार्लर और यहां तक की बैंक भी लोग बिना कपड़ों के जाते हैं।

अगर आप छुट्टियां मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसके लिए मेडिटेरियन सी के किनारे मौजूद ये शहर बेस्ट है। सिर्फ यहां परिवार के साथ जाना अवॉयड करें। ऐसा इसलिए कि आपको हर जगह न्यूड लोग दिखेंगे और परिवार के साथ ये थोड़ा एम्बेरेसिंग हो जाएगा। इस जगह पर सेक्स वर्कर्स और एडल्ट शॉप्स आपको काफी नजर आ जाएंगे।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post

Cities & Locals