Sex Video शूट करके Hotshots ऐप पर अपलोड करते थे राज कुंद्रा, हर दिन कमाते थे लाखों रुपया

बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पोर्नोग्राफी केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किए जाने के बाद अब जांच में पता चला है कि पोर्न ऐप हॉट शॉट्स (Hot Shots App) से राज कुंद्रा के बैंक खाते में नियमित रूप से 9.65 लाख रुपये का भुगतान हो रहा है। हॉट हिट खुद को सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्में और वेब श्रृंखला के रूप में जानी जाती है। ऐप पर वीडियो कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को कोई एक प्लान के साथ सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है।

बता दें कि इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने उभरते हुए अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को अश्लील फिल्मों के लिए 'नग्न अश्लील शूट' करने के लिए मजबूर करने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। इन फिल्मों को सशुल्क वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन पर स्ट्रीम किया गया था।

वहीं कई सोप ओपेरा में काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ को इस रैकेट का प्रमुख खिलाड़ी बताया जा रहा है। वीडियो कथित तौर पर ब्रिटेन में मोबाइल ऐप जैसे एटशॉट्स, न्यूफ्लिक्स और हॉटहिट पर अपलोड किए गए थे।

गिरफ्तार किए गए लोगों में रोवा खान उर्फ यास्मीन भी शामिल है, जो खुद को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बताती है। पुलिस ने खान के पति दीपांकर खासनवीस उर्फ श्याम बनर्जी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया कि वे उस कंपनी का हिस्सा हैं, जिसने उस एप्लिकेशन को चलाया, जिस पर अश्लील और पोर्न कंटेंट प्रसारित किए गए थे। यास्मीन और खसनवीस दोनों ही हॉट हिट डिजिटल से जुड़े हैं।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post

Cities & Locals