UP Weather Alert: यूपी के इन जिलों में अगले दो घंटे में होगी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

UP Weather Alert
UP Weather Alert: लखनऊ। पिछले दो दिनों से उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला-बदला नजर आ रहा है। जहां एक तरफ ठंड भी शुरू हो गई हैं। तो वहीं, मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है। इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने राजस्थान और हरियाणा में बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने जलेसर, नदबई, भरतपुर, किसंदर राव, महावा, बयाना, हरियाणा के रेवाड़ी, सोहानना, पलवल, नूंह समेत फरीदाबाद और बल्लभगढ़ में के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से तेज बारिश होने की संभावना जताई है।

तो वहीं, यूपी के कानपुर और आगरा जिले में शुक्रवार देर रात से रुक-रुककर हो रही बारिश की वजह से अचानक ठंड बढ़ गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, लखनऊ में शनिवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। शुक्रवार की तुलना में 1-1 डिग्री का परिवर्तन आया है। आसमान में आशिंक रूप से बादल छाए रहेंगे।

मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान पहाड़ों पर पड़ने वाली तेज बर्फबारी की वजह से उत्तर प्रदेश में भी इसका असर देखने को मिलेगा और सर्द हवाएं चलेगी। तो वहीं, आज सुबह से हल्के बादल के बीच धूप तो है, लेकिन सभी जगह पर वायु प्रदूषण का असर साफ दिख रहा है।

0/Post a Comment/Comments

Please do not enter any Spam Link in the Comments box.

Previous Post Next Post